बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश ने किसके नाम की मेहंदी लगाई, जानें K मतलब कौन ?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश ने किसके नाम की मेहंदी लगाई, जानें K मतलब कौन ?

Mumbai.पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस-15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया (Social Media) में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस इस कपल की तस्वीरों पर जमकर लाइक-कमेंट करते हैं। 





कहां हुई इस कपल की मुलाकात ?





तेजस्वी और करण बिग बॉस-15 के सेट पर मिले थे। तेजस्वी बिग बॉस-15 की विजेता (Winner) रही थीं, जबकि करण ने टॉप-3 में जगह बनाई थी। दोनों ने शो में ही अपने प्यार का इजहार कर दिया था। ये कपल रोमांटिक चीजें कर एक-दूसरे को  स्पेशल फील कराते रहते हैं, जिसे देखकर फैंस (Fans) बेहद खुश होते हैं। 





तेजस्वी ने लगाई करण के नाम की मेहंदी 





इस बार तेजस्वी ने अपने हाथों में बॉयफ्रेंड करण के नाम की मेहंदी लगाई है। करण ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें तेजस्वी के हाथ में मेंहदी लगी हुई है और करण के नाम का पहला अक्षर यानी K बना हुआ है। 





कब कर रहा है ये कपल शादी ?





करण ने बताया कि परिवार की तरफ से उन्हें शादी (Marriage) को लेकर कोई प्रेशर नहीं है। अगर परिवार वालों का बस चले  तो वे अभी ही करा दें। आगे करण ने बताया कि उन्हें और तेजस्वी को अभी बहुत-सी चीजें करनी हैं। उसके बाद ही वे शादी के बारे में सोचेंगे।



बॉयफ्रेंड शादी सोशल मीडिया Karan Kundra करण कुंद्रा मुंबई तेजस्वी प्रकाश Marriage Mumbai Tejasswi Prakash boyfriend Social Media